दुष्कर्म कांड: पंजाब महिला आयोग सख्त, 25 अक्तूबर तक पुलिस से मांगा जवाब

दुष्कर्म कांड: पंजाब महिला आयोग सख्त, 25 अक्तूबर तक पुलिस से मांगा जवाब

चंडीगढ़
पंजाब के लुधियाना जिले के माछीवाड़ा सामूहिक दुष्कर्म मामले में पंजाब महिला आयोग ने सख्त रुख अपनाया है। मामले का स्वत: संज्ञान लेते हुए संबंधित जिले की पुलिस से जवाब मांगा है। आयोग ने 25 अक्तूबर तक इसकी रिपोर्ट आयोग में देने के पुलिस लिए अधिकारियों को निर्देश दिए हैं। साथ ही घटना की जांच वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों से करने को कहा है। बता दें कि माछीवाड़ा की रहने वाली लड़की के साथ वीरवार को सामूहिक दुष्कर्म तब हुआ था, जब वह खेत में चारा लेने गई थी।

खेत में किया था घिनौना काम
खेत में गांव के ही 3 युवकों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। बेसुध खेत में मिली लड़की को जब अस्पताल में भर्ती कराया गया, तो इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने इस मामले में हत्या का केस दर्ज किया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में शरीर पर 10 से अधिक चोटों के निशान मिले हैं। मामले की गंभीरता को देखते हुए लड़की का पोस्टमार्टम करने के लिए 3 सदस्यीय चिकित्सकों की टीम बनाई गई थी।

वीडियो हो रहा वायरल
पोस्टमार्टम के बाद विसरा जांच के लिए भेजा है। पंजाब महिला आयोग की चेयरपर्सन मनीषा गुलाटी ने कहा कि पुलिस से इस मामले में 25 अक्तूबर तक रिपोर्ट देने को कहा गया है। गुलाटी ने बताया कि सोशल मीडिया पर मामले से जुड़ा एक वीडियो वायरल किया जा रहा है। जिसका आयोग ने संज्ञान लिया है।

Related posts